Logo
छत्तीसगढ़ विधानसभा के मॉनसून सत्र में शुक्रवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई। इसके लिए वन मंत्री केदार कश्यप ने बधाई प्रस्ताव पेश किया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मॉनसून सत्र में शुक्रवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई। इसके लिए वन मंत्री केदार कश्यप ने बधाई प्रस्ताव पेश किया। बधाई प्रस्ताव पेश करते हुए केदार कश्यप ने कहा कि, PM मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ उत्तरोत्तर प्रगति की ओर अग्रसर है। PM मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर ऊँचाइयाँ हासिल की हैं।

शुक्रवार की बड़ी खबरें 

छत्तीसगढ़ विधानसभा ने दी बधाई : मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी गई बधाई, विपक्ष ने किया वॉकआउट... 
छत्तीसगढ़ विधानसभा के मॉनसून सत्र में शुक्रवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई। इसके लिए वन मंत्री केदार कश्यप ने बधाई प्रस्ताव पेश किया। बधाई प्रस्ताव पेश करते हुए केदार कश्यप ने कहा कि, PM मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ उत्तरोत्तर प्रगति की ओर अग्रसर है। PM मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर ऊँचाइयाँ हासिल की हैं।

उफनती नदियों का सीना चीर रहे नगर सैनिक : तेज बहाव के बीच जच्चा - बच्चे को सुरक्षित पहुंचाया अस्पताल, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो : पिछले 8 दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते बीजापुर जिले के सभी नदी नाले उफान पर हैं। सैकड़ों गांव जिला मुख्यालय से पूरी तरह कट चुके हैं, जिसके चलते लोगों को रोजमर्रा की सामग्री के लिए भी तरसना पड़ रहा है। 

सीएम साय की बड़ी पहल : मयाली नेचर कैम्प 'स्वदेश दर्शन' योजना में शामिल, विकास के लिए मिली दस करोड़ की स्वीकृति...
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर जिले के प्रसिद्व प्राकृतिक व धार्मिक पर्यटन स्थल मयाली को पर्यटन विभाग ने स्वदेश दर्शन योजना के दूसरे चरण में शामिल कर लिया है।

लोहा लदे ट्रेलर से बस की भीषण टक्कर : दर्जनभर से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल, लोहा सड़क पर बिखरने से सड़क जाम... छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में ट्रेलर और यात्री बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 10-12 यात्री और ट्रेलर चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि, बस बिना परमिट के चल रही थी और उस पर शासन-प्रशासन भी मेहरबान है।   

रायपुर रेलवे स्टेशन पर युवक की पिटाई : GRP ने लिया एक्शन, चारों आरोपी गिरफ्तार : राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर युवक की बेरहमी से पिटाई करने वालों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में GRP ने जल्द से जल्द एक्शन लेते हुए बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा और सुनील शुक्ला समेत आशुतोष पटेल को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ FIR दर्ज कर जेल भेजा दिया गया है। 

5379487