Logo
रायपुर के अमलीडीह मेन रोड में रूई भंडार की दुकान में घुसकर नाबालिग लड़के ने की चाकूबाजी की। केंद्रीय मंत्री डॉ. एल. मुर्गन छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पीएम मोदी के मन की बात सुनेंगे।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की छोटी-बड़ी सभी खबरें रोजाना हमारे ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'सीजी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और छत्तीसगढ़ की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

रविवार की बड़ी खबरें

रायपुर में एक बार फिर चाकूबाजी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। रायपुर के अमलीडीह मेन रोड में रूई भंडार की दुकान में घुसकर नाबालिग लड़के ने की चाकूबाजी की। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

केंद्रीय मंत्री डॉ. एल. मुर्गन छत्तीसगढ़ दौरे पर

केंद्रीय मंत्री डॉ. एल. मुर्गन छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। मुनिश्री सुधाकर की सभा में शामिल होंगे। टैगोर नगर स्थित पटवा भवन में तेरापंथ जैन समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय और सूचना प्रसारण मंत्री डॉ. एल. मुर्गन और उप मुख्यमंत्री अरुण साव भी शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री साय सुनेंगे पीएम के मन की बात 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पीएम मोदी के मन की बात सुनेंगे। राजधानी रायपुर के राठौर चौक में मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 113 वें कड़ी का प्रसारण होगा। इसके बाद सीएम साय दोपहर 12.00 बजे रायपुर सिविल लाइन स्थित सर्किट हाऊस में आयोजित छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की आमसभा की बैठक में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रात 9.20 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

5379487