Logo
सीएम विष्णुदेव साय आज बस्तर और राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे। सोशल मीडिया ट्वीटर पर एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की छोटी-बड़ी सभी खबरें रोजाना हमारे ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'सीजी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और छत्तीसगढ़ की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

मंगलवार की बड़ी खबरें 

सीएम साय बस्तर और राजनांदगांव जिले के दौरे पर 

सीएम विष्णुदेव साय आज बस्तर और राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे। जगदलपुर में मुरिया दरबार और राजनांदगांव में कवि सम्मेलन में शामिल होंगे। 11.40 बजे सीएम साय जगदलपुर में दसराहा पसरा परिसर का लोकार्पण करेंगे। सीएम साय 11.55 बजे दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे। 12.20 बजे सिरहासार भवन में मुरिया दरबार कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा सीएम साय अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। 

नाबालिग ने दी थी एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी 

सोशल मीडिया ट्वीटर पर एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी गई थी। मामले की जांच में पता चला कि, धमकी देने वाला राजनांदगांव जिले का एक नाबालिग है। वह एक कारोबारी का बेटा है। मुंबई पुलिस की 5 सदस्यीय टीम राजनांदगांव पहुंची और 17 साल के लड़के सहित 4 नाबालिग संदेहियों को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है। 
 

5379487