Logo
छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज सातवां दिन है। 14 फरवरी को बसंत पंचमी का आयोजन किया जाएगा। भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज चौथा दिन है। कल यात्रा उत्तरप्रदेश में प्रवेश करेगी।

रायपुर। राहुल गांधी की न्याय यात्रा उदयपुर के रामगढ़ से शुरू हुई, जिसके बाद अंबिकापुर के नारायणी भवन पहुंचकर यात्रा ने विश्राम किया। छत्तीसगढ़ निवासी 18 वर्षीय छात्र शुभकुमार चौधरी कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। वहां रहकर पढ़ाई के दौरान उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा राज्य में क्या खास होगा, उस पर हरिभूमि के पैनी नज़र रहेगी। अब छत्तीसगढ़ की तमाम छोटी- बड़ी खबरें एक साथ, एक क्लिक पर पढ़ सकते हैं। 

CG में शनिवार को कहां क्या हुआ?  Live updates  

Suicide: छत्तीसगढ़ के छात्र ने कोटा में की आत्महत्या, जेईई की कर रहा था पढ़ाई : छत्तीसगढ़ निवासी 18 वर्षीय छात्र शुभकुमार चौधरी कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। छात्र महावीर नगर प्रथम स्थित कृष्ण रेजिडेंसी में रहता था। वहां रहकर पढ़ाई के दौरान उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

राहुल की न्याय यात्रा : कन्हैया बोले- किसानों की भलाई चाहते हैं...फिर बिल वापस क्यों लिया, जयराम ने कहा- यह मोदी सपोर्ट प्राइज है : राहुल गांधी की न्याय यात्रा उदयपुर के रामगढ़ से शुरू हुई, जिसके बाद अंबिकापुर के नारायणी भवन पहुंचकर यात्रा ने विश्राम किया। इस यात्रा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जन खड़गे पहुंच गए हैं। जिसके बाद न्याय यात्रा जनसभा को संबोधित करने के लिए कला केंद्र पहुंच गई है। 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : कला केंद्र में जनसभा को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन बोले- मोदी तोड़ फोड़ की पॉलिटिक्स कर रहे... : भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कला केंद्र पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए लोगों का समर्थन मिल रहा है। राहुल की यात्रा 5 लक्ष्य पर आधारित है। राहुल गांव-गरीब किसान से मिल रहे हैं। लेकिन मोदी तोड़ फोड़ की पॉलिटिक्स कर रहे हैं...आगे क्या कुछ कहा...सुनिए

क्लब में गोलीबारी की विधानसभा में गूंज : कौशिक ने देर रात शराब परोसे जाने पर उठाए सवाल : राजधानी रायपुर में फसाद की जड़ बन रहे वीआईपी रोड के क्लबों में देर रात तक शराब परोसे जाने और युवक-युवतियों के नाचने गाने का मामला आज विधानसभा में गूंजा। इसके बाद हाईपर क्लब को बंद करवाया गया। 

5379487