Logo
पेंड्रा के एक स्कूल में शिक्षक पढ़ाना छोड़ शराब के मद में चूर है और मांस खा रहा है। राजिम कुंभ मेले में नागा संत-सन्यासियों सहित महात्माओं ने भगवान दत्तात्रेय का आह्वान करते हुए पेशवाई निकाली। पुरानी पेंशन योजना को बहाल करते हुए ओपीएस के तहत अब उन्हें पेंशन मिलना प्रारंभ हो गया है।

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षकों करतूतें लगातार निकलकर सामने आ रही है। चाहे वह बिलासपुर जिले के मस्तूरी में एक स्कूल में बैठकर टीचर द्वारा शराब पीने का वीडियो सामने आया था। शराब पीने को लेकर पूछे जाने पर टीचर ने कहा कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इसके अलावा राज्य में क्या खास होगा, उस पर हरिभूमि के पैनी नज़र रहेगी। अब छत्तीसगढ़ की तमाम छोटी- बड़ी खबरें एक साथ, एक क्लिक पर पढ़ सकते हैं।

CG में सोमवार को कहां क्या हुआ?  Live updates  

शराबी शिक्षक : वाह रे शिक्षा व्यवस्था, गुरुजी पढ़ाना छोड़ पी रहे दारु और खा रहे मांस, देखिये वीडियो...  छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षकों करतूतें लगातार निकलकर सामने आ रही है। चाहे वह बिलासपुर जिले के मस्तूरी में एक स्कूल में बैठकर टीचर द्वारा शराब पीने का वीडियो सामने आया था। शराब पीने को लेकर पूछे जाने पर टीचर ने कहा कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। उसके दो दिन बाद गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के मरवाही विकासखंड के नाका गांव में पदस्थ प्रधान पाठक जलेश्वर प्रसाद साव का स्कूल के समय में मांस और मदिरा सेवन करने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

राजिम कुंभ कल्प : नागा साधुओं ने निकाली पेशवाई, अलौकिक श्रृंगार के साथ किया अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन : राजिम में प्रसिद्ध कुंभ मेले का आयोजन जारी है। इस दौरान शनिवार को राजिम कुंभ कल्प मेले में जूना, अग्नि और आह्वान अखाड़ों के नागा संत-सन्यासियों सहित महात्माओं ने भगवान दत्तात्रेय का आह्वान करते हुए पेशवाई निकाली। यह पेशवाई दत्तात्रेय मंदिर से शस्त्र पूजन कर आरंभ की गई। 

ओल्ड पेंशन योजना बहाल : मृत कर्मचारी की पत्नी को मिला पेंशन, देखें जारी आदेश...​​​​​​​ :  छत्तीसगढ़ में शासकीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। पुरानी पेंशन योजना को बहाल करते हुए ओपीएस के तहत अब उन्हें पेंशन मिलना प्रारंभ हो गया है। वहीं एक मृत कर्मचारी की पत्नी को पीपीओ आर्डर मिला है। सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विवेक दुबे ने हाल ही में वित्त मंत्री ओपी चौधरी से मुलाकात की थी और उन्हें 80 ऐसे कर्मचारियों की सूची सौंपी थी। जिनके परिजन शासकीय कर्मचारी थे और जिनकी मृत्यु हो चुकी है और जिन्होंने पुरानी पेंशन के लिए आवेदन किया था। लेकिन प्रक्रिया में देरी हो रही है। वहीं अब इसे सरकार द्वारा बहाल कर दिया गया है। 

सीएम साय की बड़ी घोषणा : 12 मार्च को केंद्रीय कृषि मंत्री जारी करेंगे धान के अंतर की राशि, किसानों के खाते में आएंगे पैसे​​​​​​​ : छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार मोदी की एक और गारंटी जल्द पूरी करने जा रही है। किसानों का धान 3100 रुपए में खरीदने का वादा जल्द ही पूरा होन जा रहा है। इस बाबत आज जशपुर में सीएम विष्णदेव साय ने घोषणा कर दी है।

बीजेपी नेता की हत्या : डिप्टी सीएम शर्मा बोले- यह कायरतापूर्ण, चुनाव के मद्देनजर बीजेपी नेताओं को किया जा रहा है टारगेट : एक बार फिर लोकसभा चुनाव के पहले नक्सलियों ने बीजापुर में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी। बीजेपी नेता का नाम तिरुपति कटला है। उनकी हत्या पर सूबे के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने इसे नक्सलियों की कायराना करतूत करार दिया है। उन्होंने कहा कि, चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है, जिससे वे बस्तर में अंदर तक जाकर प्रचार न कर सकें। 

बदमाशों ने लूटा स्कॉर्पियो वाहन : घूमने के बहाने बुक किया, ड्राइवर को खिलाई नशीली दवा फिर गाड़ी लेकर हुए फरार : सरगुजा जिले में बदमाशों ने ड्राइवर को नशे की गोली खिलाकर स्कॉर्पियो वाहन को लुट लिया। बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने वाहन चालक की बेदम पिटाई की। फिर फिर हाथ-पैर बांधकर रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची सरगुजा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। 

भीषण सड़क हादसा : दो बाइक आपस में टकराए, 4 युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर : जशपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दो बाइक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि, हादसे के बाद एक बाइक में आग भी लग गई थी। यह घटना तुमला थाना क्षेत्र की है।

5379487