Logo
महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। कांकेर जिले के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र अंतर्गत हिदूर के जंगलो में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। तकरीबन एक घंटे से मुठभेड़ जारी है। वहीं एक जवान के शहीद हो गया।

महादेव सट्टा एप: मुख्य ऑपरेटर गिरीश और सूरज को ईडी ने कोर्ट में किया पेश, किसके साथ मिलकर की सट्टेबाजी...पढ़िए : महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपियों को भोपाल और कोलकता से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गिरीश तालरेजा और सूरज चोखानी को ईडी की टीम कोर्ट लेकर पहुंची है। ईडी ने सीजेएम कोर्ट में दोनों आरोपियों को पेश कर रिमांड पर लेने के लिए आवेदन दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, भोपाल से गिरफ्तार किए गए गिरीश तलरेजा पर इस एप के प्रमोटर शुभम सोनी के साथ मिलकर सट्टेबाजी का आरोप लगा है। वहीं कलकत्ता से गिरफ्तार किए गए सूरज चोखानी पर महादेव एप सट्टेबाजी के पैसे को शेयर मार्केट यूज करने का आरोप लगा है। 

Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, नक्सली का शव बरामद : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र अंतर्गत हिदूर के जंगलो में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। तकरीबन एक घंटे से मुठभेड़ जारी है। वहीं एक जवान के शहीद हो गया।

महतारी वंदन योजना : हजार रुपए के लिए कुछ महिलाओं ने छोड़े पति, कुछ कुंवारी लड़कियों ने भी कर दिया आवेदन : महतारी वंदन योजना केवल विवाहित महिलाओं के लिए ही है। साथ ही छत्तीसगढ़िया महिलाएं ही आवेदन कर सकती हैं। इसमें पति द्वारा छोड़े जाने के बाद भी महिलाओं को हजार रुपए देने का प्रावधान किया गया है। लेकिन आवेदन की जांच में चौंकाने वाले मामले सामने आए। जांच में पता चला कि कुछ महिलाओं ने परित्यक्ता होने का फर्जी सर्टिफिकेट लगा दिया। यानी उन्होंने कहा कि उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है। इसी तरह कुछ कम उम्र लड़कियों ने खुद को विवाहित बताकर आवेदन किया है। ऐसे सभी आवेदन रिजेक्ट कर दिए गए हैं।

बैंक को किया आग के हवाले: कैश रूम का ताला तोड़ने में रहा असफल, चोर की तलाश में जुटी पुलिस : पत्थलगांव में स्थित भारतीय स्टेट बैंक में सेंधमारी की जानकारी सामने आई है। जहां पर चोरी करने वाले ने बैंक को ही आग के हवाले कर दिया। दरअसल, बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसा था। जिसके बाद कैश रूम का ताला तोड़ने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करने में असफल रहा...जब उससे बैंक का ताला नहीं टूटा तो उसे गुस्सा, इसी आक्रोश में आकर बैंक को स्वाहा कर दिया।

5379487