Logo
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर ​​​​​​जगदलपुर पहुंचे। वहां पर आमाबाल में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। बलौदाबाजार में सेक्स रैकेट मामले में पुलिस ने तीन और एफआईआर दर्ज किया है।

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर ​​​​​​जगदलपुर पहुंचे। जहां से वे हेलीकॉप्टर के जरिए आमाबाल गांव पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी पलटवार किया।

CG में रविवार को कहां क्या हुआ? Live updates

रातोंरात गायब हो गईं 75 बकरियां : रात में बांधकर गया चरवाहा, सुबह आकर देखा तो रह गया दंग : दुर्ग में सरपंच के आवास से 75 बकरी गायब हो गई। जिस वक्त यह सभी बकरियां गायब हुई थी। उस वक्त घर के सभी सदस्य मौजूद थे।

खबर का असर: 27 एकड़ जंगल पर अतिक्रमण की जाँच शुरू, पूर्व सरपंच और विभागीय अधिकारियों पर आरोप : सरगुजा जिले से वन विभाग के अधिकारियों और पूर्व सरपंच द्वारा मैनपाट के जंगल में 5 एकड़ जमीन का पट्टा तैयार कर 27 एकड़ जमीन पर अतिक्रमण का मामला हरिभूमि ने प्रमुखता से उठाया था। इस खबर का असर यह हुआ कि, वन विभाग ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मौके पर जाँच कार्रवाई शुरु कर दी है।

बस्तर में पीएम की बड़ी सभा : मोदी बोले- कांग्रेसी मेरा सर फोड़ना चाहते हैं, लेकिन मैं इनसे डरता नहीं : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर ​​​​​​जगदलपुर पहुंचे। जहां से वे हेलीकॉप्टर के जरिए आमाबाल गांव पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस के मूड़ फोड़ने वाले बयान पर कहा कि, यहां के कांग्रेसी मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। लेकिन मोदी इन धमकियों से डरने वाला नहीं है। इसके साथ ही भ्रष्टाचार और आदिवासी कल्याण जैसे मुद्दों को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा।

Honey Trap : बलौदाबाजार सेक्स स्कैंडल की खुल रही परतें, तीन और FIR दर्ज : बलौदाबाजार शहर के चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तीन और एफआईआर दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने 30 मार्च को पहला एफआईआर किया गया था। अब तक कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यहां साइंस फेल, काम आ रहा है जुगाड़ : लोहे का टावर नहीं दे पा रहा नेटवर्क, युवाओं ने लकड़ी के डंडों से किया आविष्कार प्रदेश की पहली विधानसभा भरतपुर सोनहत के सोनहत विकासखण्ड के लगभग एक दर्जन से ज्यादा गांव मोबाइल नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे है। इनमें से गांव के कुछ युवाओं ने डिजिटल भारत में प्रवेश करने के लिए जुगाड़ तंत्र से लकड़ी का मोबाइल टावर बनाया है। इसमें मोबाइल रखते ही मोबाइल पर बात करने लायक नेटवर्क आ जाता है, लेकिन नेट नहीं चलता।

5379487