Logo
रतनपुर में पुलिस यातायात को दुरुस्त करने के लिए सड़कों पर पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पार्किंग में लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई की गई है। 

प्रेम सोमवंशी- कोटा। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने पार्किंग में लापरवाही करने वालों को चेतावनी दी है। साथ दुकानदारों से कहा कि, यदि दुकान के बाहर सड़क पर गाड़ी खड़ी होती है, तो दुकानदार के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान महामाया चौक से सीताराम होटल तक यातायात व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सड़कों पर जाम और दुर्घटनाओं से लोगों को बचाने के लिए ऐसा किया गया।इस दौरान दुकान और होटल के बाहर सड़कों पर खड़े वाहनों को हटाने के लिए दुकानदारों से अपील की। पुलिस ने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि दुकान के बाहर सड़क पर गाड़ी खड़ी होती है, तो दुकानदार के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

पार्किंग में लापरवाही करने वालों पर होगी कार्रवाई 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने बताया की शारदीय नवरात्रि में मां महामाया देवी के दर्शन के लिए लाखों श्रद्धालु पहुंचते है। जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस और नगर पालिका की टीम पैदल यातायात व्यवस्था बनाने के लिए निकले हुए थे। इस दौरान हमने पार्किंग में लापरवाही करने वाले दो गाड़ी को भी जब्त किया है। सड़कों पर यदि गाड़ी खड़ी रहेगी तो उन पर नगर पालिका टीम के कार्रवाई करेगी। 

5379487