Logo
नशा करने के बाद भारी वाहन चलाने से चालक बाज नहीं आ रहे हैं। रतनपुर-पेंड्रा मार्ग पर हुआ यह हादसा बड़ा भयावह हो सकता था, क्योंकि वह ट्रेलर दो घरों के ऊपर गिरा है।

आकाश पवार-पेंड्रा। रतनपुर-पेंड्रा मार्ग पर बीती रात एक बड़ा हादसा हुआ है। कोयले से भरा तेज रफ़्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर दो घरों में घुसकर पलट गया। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पेण्ड्रा-रतनपुर मुख्य मार्ग पर अमरपुर गांव के पास हुआ है। इस हादसे में सड़क किनारे स्थित दो घर भी ट्रेलर की चपेट में आ गए हैं। हादसे के वक्त दोनों घरों के लोग सोए हुए थे। सोते समय तेज आवाज के साथ हुए इस हादसे से दोनो घरों के लोग घबरा गए। हालांकि वे इस हादसे में बाल-बाल बच गए। ट्रेलर के पलटने से उसमें भरा कोयला घर के भीतर ही गिर गया है। इनमें से एक घर में रखी बाइक भी ट्रक की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई है। 

pendra
 

नशे में चूर था चालक

हादसे के तुरंत बाद जागकर बाहर निकले उन दोनो मकानों के निवासियों के मुताबिक हादसे के वक्त ट्रेलर का चालक नशे में चूर था। सूचना मिलने पर पेण्ड्रा पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। सुबह घर में घुसे कोयले और ट्रेलर को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। 

pendra
 

टायर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

उधर धमतरी जिले के एक टायर गोदाम में भीषण आग लगी है। आगजनी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। घटना रूद्री थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह टायर गोदाम में भीषण आग लग गई। आगजनी में गोदाम में रखे पुराने टायर जलकर राख हो गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है। हालांकि आग कैसे लगी अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

5379487