Logo
अंतागढ़ से रायपुर जा रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। 

फिरोज खान/भानुप्रतापपुर-  छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापुर में अंतागढ़ से रायपुर जा रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश की वजह से मुल्ला इलाके के पास रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिर गया। जिससे यह ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। जैसे ही पेड़ पटरी से जा टकराया, वैसे ही पटरी उस जगह से उतर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। 

प्रमुख मार्ग पर हाई अलर्ट जारी

2 दिन पहले बलौदबाजार में तेज बारिश से नदी-नाले उफान पर थे। सभी नदी-नाले उफान पर होने के चलते पुलिस बल तैनात कर दिए गए थे। बलौदाबाजार पुलिस ने लोगों को यहां तक नहीं आने की हिदायत भी दे दी है। साथ ही कहा गया है कि, पुल के ऊपर से पानी न भरा जाए। 

प्रमुख मार्गों पर हाई अलर्ट

जानकारी के मुताबिक, जिले के प्रमुख मार्ग पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। भाटापारा से सेमरिया होते हुए बिलासपुर मार्ग पर अलर्ट है।  कसडोल से वाह्य बया होते हुए पिथौरा मार्ग पर पुलिस बल तैनात थे। पलारी से ग्राम अमेठी होते हुए सिरपुर मार्ग पर भी अलर्ट जारी था। 

शिवरीनारायण पुल पर अलर्ट घोषित

बलौदाबाजार जिला थाना गिधौरी से शिवरीनारायण पुल होते हुए जिला जांजगीर मार्ग पर जाने वाले लोगों को अलर्ट किया गया था। सिमगा से छोटा पुल होते हुए बेमेतरा जिला जाने वाले रास्ते पर रोक लगा दी गई थी। इन सभी मार्ग में पूल के ऊपर पानी आने से 
हाई अलर्ट घोषित किया गया था।

5379487