Logo
छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित दिल्ली में ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने छात्रों को बधाई दी है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित दिल्ली में ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने सभी 9 छात्रों के नाम शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। 

सीएम विष्णुदेव साय ने X अकॉउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, दिल्ली में द्वारका स्थित ट्राइबल यूथ हॉस्टल में रह कर UPSC की तैयारी कर रहे छत्तीसगढ़ के 9 युवाओं के प्रीलिम्स परीक्षा में उत्तीर्ण होने का सुखद समाचार प्राप्त हुआ है। युवा साथियों को इस कामयाबी के लिए बधाई एवं मेंस परीक्षा के लिए ढेरों शुभकामनाएं। 

सीएम साय ने किया ट्वीट
सीएम साय ने किया ट्वीट

आईजी बोले- 5 पुरुष नक्सली ढेर 

मुठभेड़ से जवानों के लौटने के बाद बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि, पिछले चार दिनों से जवान गस्त पर निकले थे। जहां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 5 पुरुष नक्सली को ढेर किया है। मारे गए नक्सलियों के पास से एक नग 303 रायफल, 3 नग 315 रायफल के अलावा भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है।मारे गए नक्सली कंपनी नंबर 1 के सदस्य है। जो सेंट्रल कमेटी की सुरक्षा में थे। फिलहाल अभी उनकी शिनाख्त होना बाकी है। 

इन छात्रों ने पास की परीक्षा 

दिल्ली के द्वारका में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा पास कर ली है। जिनमें दुष्यंत कुमार, सागर भारद्वाज, विकास कुर्रे, दक्षेश दीवान, अमरदीप कुजुर, चंद्रेश कुमार, कोमल साहू, राहुल साहू, रोशनलाल ठाकुर हैं। उन्होंने लिखा कि, हमारी सरकार जरूरतमंद युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रयासरत है। 

5379487