Logo
देर रात दो बाइक आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं।

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दो बाइक आपस में भिड़ गए। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य बाइक सवार घायल हैं। यह घटना उरगा थाना क्षेत्र की है। 

बताया जा रहा है कि, उरगा थाना क्षेत्र में देर रात दो बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इनमें से एक बाइक में दो लोग सवार थे, एक की मौत हो गई वहीं दूसरा घायल है। दूसरे बाइक में एक ही व्यक्ति सवार था वह भी घायल हो गया है। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। 

देर रात घर लौटने को दौरान हुआ हादसा 
मृतक की शिनाख्त पाली चैतमा निवासी रामा मरकाम, 30 वर्ष के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक और घायल युवक कानपुर के एक निजी कंपनी में काम करते थे। देर रात घर वापसी के दौरान हादसे का शिकार हो गए। 

वृंदावन जा रही मंगलम बस पलटी, कई घायल 
वहीं बालोद जिले से श्रद्धालुओं को लेकर मंगलम बस वृंदावन जा रही थी। इस दौरान बलरामपुर जिले के खरहरा नदी के पास कोहरे के कारण सामने से आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में बस पलट गई। पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि, बस में 40-50 सवारी मौजूद थे। 

balod, accident
घटनास्थल की तस्वीर, बालोद
CH Govt hbm ad
5379487