Logo
अंबिकापुर में बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड के लिए दो युवतियां आपस में भिड़ गई जिसके बाद दोनों ने घंटों तक जमकर हंगामा किया। 

संतोष कश्यप- अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में दो युवतियों के हाई वोल्टेज ड्रामा का मामला सामने आया है। दो युवतियां बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क में आपस में भिड़ गई। दोनों का यह ड्रामा घंटों तक चलता रहा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल यह पूरा मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर बीच सड़क पर दो युवतियां हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। मिली जानकारी के अनुसार युवती का बॉयफ्रेंड किसी दूसरी युवती के साथ बाइक में घूम रहा था। जिसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक में बैठी दूसरी युवती को देखकर भड़क गई। दोनों युवतियां मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने सड़क पर घंटों तक हंगामा करती रही। वहीं इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल है।

कांग्रेसियों और छत्तीसगढ़िया सेना में झड़प 

वहीं कुछ दिन पहले बेमेतरा जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता और छत्तीसगढ़िया सेना के बीच झड़प हो गई थी। सरदा में रंगमंच उद्घाटन में पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाने पर छत्तीसगढ़ीया क्रांति सेना ने इसका विरोध किया था। विरोध इतना बढ़ा कि, बात मारपीट तक आ गई थी । इस झड़प में छत्तीसगढ़ीया क्रांति सेना के कार्यकर्ता और पूर्व फौजी सूर्या सिंह चौहान मारपीट में घायल हो गए थे। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेरला थाने में छत्तीसगढ़ीया क्रांति सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था। 

इसे भी पढ़ें....तेंदुए ने मार डाली 100 मुर्गियां : गांव में घुसकर किसान के घर मचाई तबाही

बवाल का वीडियो हुआ वायरल 

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेवा के संयोजक अमित बघेल के देर रात बेमेतरा पहुंचे। इसके बाद इलाके में बवाल मच गया। बवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। वीडियो में छत्तीसगढ़ी क्रांति सेवा के लोग शहर के अंदर एक कार चालक को दौड़ाते हुए नजर आ रहे थे। घटना की खबर जैसे ही कांग्रेस को लगी तो कांग्रेस कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में बेमेतरा पहुंचे जिसके बाद छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना को बेमेतरा से बाहर किया गया।

5379487