Logo
पेंड्रा में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो अंतरराज्यीय चंदन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से जब्त चंदन की कीमत करीब 7 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है।

आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो अंतरराज्यीय चंदन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आरोपी मध्यप्रदेश से चंदन तस्करी कर छत्तीसगढ़ में ऊंचे दामों में बेचने के उद्देश्य से लेकर जा रहे थे। तस्करों के पास से 90 किलो चंदन लकड़ी और एक वाहन पुलिस ने जब्त किया है।

आरोपियों के पास से जब्त चंदन की कीमत करीब 7 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं आरोपियों के पास से कुल 11 लाख से अधिक का सामान जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों में से एक आरोपी मध्यप्रदेश के जैतहरी का है तो वहीं दूसरा आरोपी छत्तीसगढ के गौरेला का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और उनसे पूछताछ जारी है।

मरवाही में देखे गए दो सफ़ेद भालू के शावक 

मरवाही वन मंडल में लंबे समय के बाद एक बार फिर एक साथ दो सफेद भालू के शावक नजर आए हैं। वीडियो में मादा भालू अपनी पीठ पर दो सफेद भालू शावकों को लेकर चलती हुई नजर आ रही है। करीब दो साल पहले यहां सफेद भालू दिखे थे, जिसकी मौत एक कुएं में गिरकर हो गई थी। यहां गौरेला निवासी अभिषेक राजपूत अपने साथियों के साथ वापस गौरेला लौट रहे थे, तभी मरवाही के डोंगरिया गांव के पास स्थित एकलव्य स्कूल के पास सड़क किनारे यह नजारा दिखाई दिया। जिसको उन्होंने अपने मोबाइल के कैमरे में भी कैद करने का प्रयास किया। इसमें नजर आ रहा है कि मादा भालू की पीठ में दो सफेद भालू बच्चे लदे हुए हैं और मादा भालू उनको लेकर चल रही है।

5379487