Logo
चाचा-भतीजा नदी के तेज बहाव में बह गए। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश में जुट गई है।

घनश्याम सोनी-बलरामपुर। प्रदेश में हुई मूसलाधार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। ये उफनती नदियां लोगों के लिए मुसीबता का सबब बनी हुई हैं। ताजा मामला बलरामपुर जिले के सासू नदी का है। घर वापसी के दौरान चाचा-भतीजा नदी के तेज बहाव में बह गए। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश में जुट गई है। यह घटना पस्ता थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, लालसाय (55) और उनका भतीजा प्रभु (39) निजी काम से पस्ता गए हुए थे। वापसी में उफनती हुई सासू नदी को पार करते समय में वे तेज बहाव में बह गए। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उनकी तलाश में जुट गई है। 

प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश 

मौसम विभाग ने आज प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी दी है। सूरजपुर, बलरामपुर में ऑरेंज अलर्ट और सरगुजा, जशपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़, चिरमिरी, रायगढ़, कोरबा में यलो अलर्ट जारी किया गया है।

इसे भी पढ़ें : रिश्‍वत देते हुए पकड़ा गया अधिकारी :  IAS ऑफिसर को 2 लाख देने की कोशिश, विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

बंगाल की खाड़ी में बना है एक स्ट्रांग सिस्टम

बताया जा रहा है कि, बंगाल की खाड़ी में एक स्ट्रांग सिस्टम बना हुआ है। इस वजह से एक गहरा दबाव झारखंड, उत्तरी छत्तीसगढ़ की तरफ बढ़ रहा है। इसके प्रभाव से प्रदेश के उत्तरी भाग में भारी बारिश की संभावना है। प्रदेश में 17 सितंबर तक बारिश की गतिविधियां जारी रहेगी। 
 

5379487