Logo
प्रदेश की साहित्यिक संस्था वक्ता मंच ने ‘रचना पाठ’ प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य रायपुर के कलमकारों को मंच देकर लेखन को प्रोत्साहित करना है।  

रायपुर। प्रदेश की प्रतिष्ठित सामाजिक और साहित्यिक संस्था वक्ता मंच ने ‘रचना पाठ’ प्रतियोगिता का आयोजन किया है। यह आयोजन शनिवार, 6 जुलाई को शाम 5 बजे मेग्नेटो मॉल के थर्ड फ्लोर में स्थित संतोष हॉल में होगा। 

vakta manch

वक्ता मंच के अध्यक्ष राजेश पराते ने बताया कि, इसके अंतर्गत प्रतिभागियों को 4 मिनट का समय मिलेगा जिसमें वे स्वरचित कविता,  कहानी,  लघुकथा,  गीत,  गजल,  हास्य या व्यंग्य की प्रस्तुति दे सकेंगे। साहित्य की अलग-अलग विधाओं और उनके रचनाकारों को एक साथ एक मंच में लाने का यह अनूठा प्रयास होगा l प्रतियोगिता में किसी भी आयु वर्ग के रचनाकार शामिल हो सकते हैं l 

रचनाकारों को प्रोत्साहित करना संस्था का मूल उद्देश्य

उन्होंने बताया कि, इस प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल का फैसला अंतिम और मान्य होगा। विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार और सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र दी जाएगी। इच्छुक कलमकार शनिवार, 6 जुलाई को शाम पौने 5 बजे मैग्नेटोमॉल जाकर अपना पंजीयन करा सकते हैं और इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। देर से आने पर प्रवेश नहीं मिलेगा। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य रायपुर के कलमकारों को मंच देकर लेखन को प्रोत्साहित करना है। 

jindal steel hbm ad
5379487