Logo
प्रदेश की सामाजिक और साहित्यिक संस्था वक्ता मंच ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों को निशुल्क चप्पल वितरण कर रही है।

रायपुर। प्रदेश की सामाजिक और साहित्यिक संस्था वक्ता मंच ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों को निशुल्क चप्पल वितरण कर रही है। इसी कड़ी में कल 28 सितंबर को रायपुर से लगे कुम्हारी के पास स्थित ग्राम परसदा के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं को निशुल्क चप्पल वितरित किया गया। 

Members of the organization distributing slippers
चप्पल वितरित करते हुए संस्था के सदस्य

वक्ता मंच के अध्यक्ष ने बताया कि, समाज सापेक्ष कार्यों के क्रम में इस आयोजन में 350 विद्यार्थियों को स्लीपर चप्पल प्रदान की गई। वक्ता मंच के संयोजक शुभम साहू के निर्देशन में टीम वक्ता मंच के राजा राम रसिक और ज्योति शुक्ला ने विशेष सहयोग प्रदान किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधान पाठक सत्येंद्र साहू, प्रभारी शिक्षक मोहित कुमार शर्मा, कुम्हारी के पार्षद युजेन्द्र साहू, परसदा के स्थानीय निवासी और विद्यालय के शिक्षकगण मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड से मिलने गए प्रेमी की हत्या : लड़की के पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट, चार आरोपी गिरफ्तार

संस्था शिक्षा मित्र सम्मान से सम्मानित

इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने आकर्षक साहित्यिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। विद्यालय ने  वक्ता मंच संस्था को उसके सामाजिक और साहित्यिक योगदान के दृष्टिगत ‘शिक्षा मित्र सम्मान’ प्रदान किया। टीम वक्ता मंच की ओर से शुभम साहू, ज्योति शुक्ला और राजाराम रसिक ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। चप्पल पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे और उन्होंने वक्ता मंच के पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया। 
 

5379487