Logo
तेज रफ्तार की वजह से एक वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई है।

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार की वजह से एक वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई है। यह पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है। मामले की जांच में पुलिस जुटि हुई है।

बता दें, देर रात कोटा-रतनपुर मार्ग पर यह बड़ा हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। जिसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने 108 को इस घटना की जनाकारी दी है। जिसके बाद मृतक युवक को शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। मृतक का नाम नारायण सिंग खुसरो है और उसकी उम्र 35 साल है।

कार में 5 लोग मौजूद थे...

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भी 31 दिसंबर को सड़क हादसा हुआ था। जिसमें कांग्रेस नेता की मौत हो गई थी। वहीं उनकी पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए थे। यह सड़क हादसा बीमडा गांव के पास हुआ है। हादसे के वक्त कार में 5 लोग मौजूद थे। जिसमें से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवक को हलकी चोट आई है। वहीं मौके पर एक की मौत हो गई, हादसे में घायल सभी को इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफेर कर दिया गया है।

घने कोहरे की वजह से हुआ सड़क हादसा...

आपको बता दें, मृतक का नाम गंगाराम रवि है जो अपने परिवार के साथ पसिया गांव में उपचार के लिए गए थे। वापस लौटते समय घने कोहरे की वजह से बगीचा के पास अनंत्रित होकर कार टकरा गई। बिश्रामपुर नगर पंचायत पार्षद कांग्रेस नेता गंगाराम रवि की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वह वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद थे। हादसे में घायलों का इलाज अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

5379487