Logo
'ईशु मसीह की जय हो' वाले वीडियो के वायरल होने को लेकर VHP के प्रांत सहमंत्री घनश्याम चौधरी ने कहा कि, हिंदुओं के वोट से चुनाव जीतना और श्रेय भी पादरी को दे देना

रायपुर- कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे के 'ईशु मसीह की जय हो' वाले वीडियो के वायरल होने को लेकर VHP के प्रांत सहमंत्री घनश्याम चौधरी ने कहा कि, हिंदुओं के वोट से चुनाव जीतना और श्रेय भी पादरी को दे देना...यह हम हिंदुओं के साथ धोखा है। इस वीडियो में विधायक की मानसिकता में क्रिश्चियनिटी साफ दिख रही है। हिंदूओं को ऐसे विधायकों का अपने कार्यक्रमों से बहिष्कार कर देना चाहिए। 

बता दें, बीजेपी की तरफ से जारी किए गए वीडियो में कांग्रेस विधायक कहती हुई नजर आ रही हैं कि, ईशु मसीह की जय हो...उन्होंने कहा कि, 2022 पप्पा ने प्रेयर कराई थी और कहा था कि, 2023 में तुझे बड़ा पद मिलेगा। यहां से जाने के बाद सभी रास्ते क्लियर हो जाएंगे। पप्पा जी के आशीर्वाद के कारण आज में विधायक बन गई हूं। 

बीजेपी समाज को बांट रही- कविता प्राणलहरे 

कांग्रेस विधायक कविता प्राणलहरे ने विवादित वीडियो को लेकर कहा कि, मैं जनप्रतिनिधि हूं सभी धार्मिक स्थलों पर जाती हूं। मैंने भगवान राम की पूजा की है, उसका वीडियो भी जारी करें...मैं सभी धर्मों का आदर करती हूं, सभी के कार्यक्रमों में जाती हूं। दुनिया में नफरत से बड़ा प्यार है, प्रेम सद्भाव से मैं विधायक बनी हूं। बिना पैसा खर्च किए मुझे क्षेत्र की जनता ने अपना प्रतिनिधि बनाया है। BJP की गंदी सोच है, जो समाज को बांटने का काम करती है। 

वीडियो पोस्ट कर बीजेपी ने क्या लिखा

चंगाई सभा के इस वीडियो को लेकर ट्वीटर पर भाजपा ने लिखा कि, ये बिलाईगढ़ की विधायक कविता प्राणलहरे हैं। एक समुदाय ने इनका ही माइंड वॉश कर दिया है। कह रही हैं कि, पप्पा ने मेरा सब कुछ किया है। ये साफ तौर पर 5 साल के कांग्रेस सरकार का साक्षात उदाहरण है। बिलाईगढ़ की जनता, देख लीजिए अपने विधायक को कि...क्या कहती हुई दिखाई दे रही हैं।

Video Viral
5379487