Logo
जीप चोरी करने से पहले नाबालिग दोपहिया पर घर आया और चाबी लेकर चलता बना। पुलिस ने नाबालिग को बिलासपुर के पास गिरफ्तार किया ।

रायपुर। खम्हारडीह थाना क्षेत्र में एक नाबालिग शातिर के जीप चोरी करने की घटना को देखकर पुलिस के साथ जीप मालिक ने भी दांतों तले उंगली दबा ली है। जीप मालिक को पूर्व में ही पता चल गया था कि उनकी जीप चोरी करने कोई आएगा। चोर को पकड़ने कार मालिक अपने साथियों के साथ चौकस होकर जीप की रखवाली कर रहा था। बावजूद इसके नाबालिग सभी की आंखों में धूल झोंककर जीप चोरी कर ले जाने में कामयाब रहा, जिसे पुलिस ने बिलासपुर में एक टोल प्लाजा के पास ट्रेस कर पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस के मुताबिक, बिलासपुर निवासी कारोबारी अभिषेक अग्रवाल मंगलवार को अनुपम नगर में अपने निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए आया था। इसी दौरान उनकी जीप की चाबी खो गई। काफी ढूंढने के बाद भी चाबी नहीं मिली, तब कारोबारी ने अपने निर्माणाधीन मकान में लगे सीसीटीवी फूटेज में देखा कि वह अपने घर के किन किन स्थानों पर गया है। सीसीटीवी में कारोबारी ने देखा कि एक लड़का एक्टिवा से उसके घर पहुंचा और खिड़की के पास टंगी जीप की चाबी निकालकर जाते दिखा।

इधर योजना बनाते रहे उधर जीप पार

नाबालिग द्वारा जीप की चाबी ले जाने की पुष्टि होने पर कारोबारी ने अपने साथ आए अन्य साथियों के साथ नाबालिग को जीप चोरी कर ले जाते रंगे हाथ पकड़ने प्लान तैयार किया। इसके बाद सभी नाबालिग को पकड़ने निर्माणाधीन मकान में चोर के आने का इंतजार करते रहे। काफी देर इंतजार के बाद जीप मालिक और उनके साथी घर के बाहर निकले और देखा तो जीप अपनी जगह से गायब मिली। इसके बाद घटना की शिकायत दर्ज कराने अभिषेक थाना पहुंचा। पुलिस ने नाबालिग को बिलासपुर तारबाहर के पास से जीप के साथ पकड़ा है।

5379487