Logo
विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन स्कूल प्रांगण में हुआ। इस पर कांग्रेस के स्थानीय विधायक इंद्र शाह मंडावी कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी पर बिगड़े। 

एनिशपुरी गोस्वामी–मोहला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े इनिशिएटिव हमारा संकल्प विकसित भारत कार्यक्रम माहला-मानपुर जिले में जोर-शोर से चल रहा है। कार्यक्रम के दौरान भाजपाई केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों को दे रहे हैं। सरकार के जनहित में कार्य करने की जानकारी भी दी जा रही है।

वहीं मोहला-मानपुर विधायक इंद्रशाह मंडावी इस पूरे आयोजन को खानापूर्ति और ढकोसला बता रहे हैं। उनका आरोप है कि, भाजपा नेताओं और अधिकारियों ने ग्राम पंचायत के शासकीय रुपयों का बंदरबांट किया है। इसके अलावा नियमों के विरूद्ध जाकर शासकीय स्कूल प्रांगण में राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किया है, जो निंदनीय है।  

political event, mohla
कार्यक्रम में उमड़ी भीड़

बच्चों की पढ़ाई हो रही ठप्प

विधायक मंडावी ने कहा है कि, स्कूल में राजनीतिक आयोजन करने से बच्चों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है। पार्टी के लोग कार्यक्रम में भीड़ बढ़ाने के लिए स्कूली छात्र-छात्राओं से ठुमके भी लगवा रहे हैं, जो गलत है। डांस प्रैक्टिस और स्कूल में हो रहे इस आयोजन के कारण बच्चों की पढ़ाई ठप्प हो गई है। 

स्कूलों को सियासी अखाड़ा न बनाएं

विधायक मंडावी ने इस आयोजन का विरोध करते हुए कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को तल्ख शब्दों में कहा कि, स्कूल को राजनीति का अखाड़ा न बनाएं।

5379487