Logo
विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नए सिरे से तैयारियों में जुट गई है। बदलाव के इस क्रम में सबसे पहला नंबर मुख्य प्रवक्ता का आया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नई टीम बनाने का क्रम शुरू हो गया है। नए प्रदेश प्रभारी सचिन पारयलट के दौरे के बीच ही आज प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के पद पर विकास तिवारी को नियुक्त किया गया है। उक्ताशय का आदेश आज जारी कर दिया गया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज के आदेश पर कार्यालय प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने आदेश जारी किया है। 

उल्लेखनीय है कि, आज ही नए प्रदेश प्रभारी ने नई नियुक्तियों में युवाओं को जगह देने की बात कही थी। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मीटिंग के दौरान कहा कि, सभी वरिष्ठ नेताओं को एकजुट होना चाहिए। BJP को चुनौती देते हुए कहा कि, BJP रिपोर्ट कार्ड पर चुनाव लड़कर दिखाए, उसके बाद देखेंगे जनता किसे जनादेश देती है। BJP भावनात्मक मुद्दे को सामने ना लाए, देश की जनता महंगाई बेरोजगारी से परेशान है। उस पर ध्यान दें तो बेहतर होगा। 

जल्द होगी नई नियुक्तियां...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नई नियुक्तियां होने की बात कही गई है। PCC प्रभारी सचिन पायलट ने नियुक्तियों को लेकर कहा कि, जहां जरूरत होगी उन पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। कुछ पद खाली हैं, उन पदों पर भी नियुक्तियां होंगी। पार्टी के प्रति काम करने वालो को अवसर मिलेगा...
 
युवाओं को आगे लाएं...

लोकसभा चुनाव की टिकट को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि, मेरी इच्छा है युवाओं को अधिक से अधिक अवसर मिले, वरिष्ठ नेताओं की सहमति से जीतने वालों को टिकट देंगे, टिकट के लिए कई मापदंड रखे गए हैं। नेताओं की इच्छाशक्ति और कार्यकर्ताओं के उत्साह से जीत होकर रहेगी।

CH Govt hbm ad
5379487