Logo
एक ग्रामीण पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। संजीवनी एक्सप्रेस के कर्मचारियों ने उसे गंभीर हालत में रेस्क्यू किया है।

आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में मधुमक्खियों के हमले से एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि, ग्रामीण ग्राम करिआम में स्थित एक मंदिर में घूमने गया हुआ था। मधुक्खियों के हमले के बाद चीख-पुकार मचाता हुआ इधर-उधर भागा, लेकिन मक्खियों की तादात इतनी ज्यादा थी कि वह उनके चंगुल से बच नहीं पाया। मधुमक्खियां उसे आधे घंटे से भी ज्यादा वक्त तक लगातार काटती रहीं, वह बेदम होकर गिर पड़ा था। 

मंदिर में घूमने के दौरान उन पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना संजीवनी एक्सप्रेस 108 वाहन को दी गई। सूचना मिलते ही संजीवनी एक्सप्रेस वाहन मौके पर पहुंची। रेस्क्यू आपरेशन कर ग्रामीण को बचाया, फिर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है। घटना गौरेला थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, घायल युवक का नाम राजेंद्र गुर्जर है। वह गौरेला जिला का निवासी है। बताया जा रहा है कि, वह अपने गांव से करिआम मंदिर घूमने गया हुआ था मंदिर में घूमने के दौरान उन पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। 

राहगीरों ने सुनी चीख-पुकार, दी 108 को सूचना

मधुमक्खियों के हमले में घिरे ग्रामीण राजेंद्र गुर्जर को वहां से गुजर रहे राहगीरों ने चीखते-पुकारते सुना और देखा। तब राहगीरों ने इसकी सूचना संजीवनी एक्सप्रेस 108 और डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही संजीवनी एक्सप्रेस 108 और डायल 112 के कर्मचारिया मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों ने मधुमक्खियों के बीच घिरे ग्रामीण का रेस्क्यू किया और फिर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत बिगड़ने पर उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। 

रेस्क्यू करने कंबल ओढ़कर पहुंचा 108 का कर्मचारी

बताया जा रहा है कि, इस घटना का वीडियो भी सामने आया हैं वीडियो में आप देख सकते है कि, कैसे संजीवनी एक्सप्रेस के कर्मचारियों ने घायल ग्रामीण को मधुमक्खियों के घिरे से बचाया है। मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

5379487