Logo
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने सहायक ग्रेड-3 की लिखित परीक्षा के लिए परीक्षा की तारीख घोषित कर दिया है। व्यापमं के अनुसार लिखित परीक्षा 28 जुलाई को आयोजित होगी।

रायपुर। अगर आपने छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में रिक्त सहायक ग्रेड-3 की  फार्म भरा है  तो यह खबर आपके लिए ही हैं।  छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के लिए सहायक ग्रेड 03 पद के लिए प्रथम स्तर के लिखित परीक्षा 28 जुलाई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए पांच केंद्र बनाया गया है। जिसके लिए सरगुजा, बिलासपुर, जगदलपुर, दुर्ग और रायपुर में केन्द्र बनाया गया। छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के वेबसाइट पर आवेदक ने सहायक ग्रेड-3 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा किए गए थे। 

सभी आवेदित अभ्यर्थियों को प्रथम स्तर की लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट में जाकर पंजीयन कराना आवश्यक होगा। परीक्षा जिला का चयन करना अनिवार्य होगा। व्यापम के वेबसाईट पर परीक्षा के लिए पंजीयन और जिला चयन की प्रारंभिक तिथि 2 जुलाई तथा अंतिम तिथि 16 जुलाई निर्धारित की गई है। 

कोई पत्राचार ना करें

मिली जानकारी के अनुसार, व्यापम पंजीयन नंबर और परीक्षा केन्द्र जिला के चयन के आधार पर ही लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। जिन अभ्यर्थियों ने  छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट पर पंजीयन नहीं किया है। उसे लिखित परीक्षा से वंचित माना जाएगा। इसकी जिम्मेदार खुद होंगे। इस संबंध में कोई पत्राचार स्वीकार नहीं होंगे। अभ्यर्थी ने पूर्व में जमा किये गए ऑनलाइन आवेदन पत्र में किसी भी तरह का सुधार या संशोधन किये जाने की अनुमति नहीं होगी। 

 

5379487