Logo
पेंड्रा में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। यहां पर तेज बारिश के साथ जमकर ओले गिरते हुए नजर आए है।

पेंड्रा- छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। यहां पर तेज बारिश के साथ जमकर ओले गिरते हुए नजर आए है। कुछ जगहों पर बारिश की वजह से बिजली चली गई है। आज से सुबह से ही मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया था। उस वक्त छत्तीसगढ़ में बादल छाए हुए थे और बारिश की संभावना जताई गई थी। 

बता दें, रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा संभाग के जिले में हल्की बारिश की संभावना है। मौसस विभाग की माने तो अगले 5 दिन के लिए प्रदेश के तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा। 

यहां पर गिरा दिन का पारा 

राजधानी रायपुर में शनिवार रात से मौसम का मिजाज बदला-बदला दिखाई दिया है। रायपुर में पारा सामान्य से दो डिग्री कम रहा। यहां का अधिकतम तापमान 31.7 डिग्री रहा। वहीं रात का तापमान 20.4 डिग्री रहा है। आज का तापमान दोपहर में 32 डिग्री और रात को 20 डिग्री के आसपास रहेगा। 

इन जिलों में बारिश होने वाली है 

जानकारी के मुताबकि, बस्तर संभाग को छोड़कर सभी संभाग में आज हल्की बारिश की संभावना है। सरगुजा, जशपुर, कोरिया सूरजपुर, बलरामपुर, बिलासपुर पेंड्रा, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम राजनांदगांव और बस्तर संभाग के कांकेर जिले में हल्की बारिश हो सकती है।

5379487