Logo
राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में आज बारिश हो सकती है। इसके अलावा प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले गिरने की संभावना जताई जा रही है।

रायपुर- राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में आज बारिश हो सकती है। इसके अलावा प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले गिरने की संभावना जताई जा रही है। छत्तीसगढ़ में आज आसमान में बादल छाए रहेंगे। दरअसल, समुद्र की ओर से आने वाली नमी की वजह से ऐसा मौसम बना हुआ है। हालांकि कुछ जिलों में गरज चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।  

जानकारी के मुताबिक, आने वाले अगले 24 घंटे में दुर्ग, रायपुर और बिलासपुर संभाग में गरज-चमक के साथ वारिश और ओलावृष्टि होने की सूचना मौसम विभाग की तरफ से आ रही है। 

इन इलाकों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग की माने तो पिछले 24 घंटों में पेंड्रा, कोरबा, चारामा समेत बस्तर संभाग के कुछ हिस्सों में  हल्की बारिश हुई है। इसका असर राजधानी रायपुर में भी देखने को मिल सकता है। यहां पर हवा की गति तेज होने की वजह एक बार फिर हल्की ठंड लग सकती है। वहीं मौसम विभाग ने बिलासपुर संभाग के साथ के अलावा रायपुर और दुर्ग संभाग के लिए अलर्ट जारी कर दिया है। यानी आज बिलासपुर और सरगुजा क्षेत्र में बारिश का प्रभाव देखने को मिल सकता है। 

5379487