Logo
PSC में गड़बड़ी के मामले पर एफआईआर को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्वीट करते हुए कहा कि...

रायपुर- छत्तीसगढ़ PSC में गड़बड़ी के मामले पर एफआईआर को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्वीट करते हुए कहा कि, इस गड़बड़ी को करने वाले गुनहगार बच नहीं सकते, प्रतिभा का सौदा करने वालों को अंजाम तक पहुंचा कर रहेंगे। महाघोटाले में अपने भविष्य की बलि देने वाले मेरे सभी बच्चों को आश्वस्त करता हूं। आपके साथ हुए अन्याय का हिसाब होकर रहेगा। 

CM Tweet on PSC Scam
CM Tweet on PSC Scam

हमने जांच कराने का वादा किया था...जिसे पूरा करेंगे

CGPSC मामले में FIR को लेकर सीएम साय ने कहा कि, चुनाव के दौरान हमने जांच कराने का वादा किया था। जिसे अब पूरा करने जा रहे हैं, CGPSC में हुई गड़बड़ी की जांच CBI को सौंप दी गई है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उन पर कार्रवाई होगी। साथ ही कहा कि, मुख्यमंत्री साय ने बताया कि, छात्रों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जाएगा। 

दिल्ली से वापस आए सीएम...

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली से वापस आ गए हैं। दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने गए हुए थे। उनकी मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह से हुई, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले हैं। दिग्गज नेताओं से वे इसलिए मिलते रहते हैं, क्योंकि प्रदेश में जो मोदी की गारंटी पर काम किया जा रहा है। इसकी समय-समय पर जानकारी देते रहते हैं। इस बैठक में राज्यसभा चुनाव समेत लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की गई है। 

5379487