Logo
स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि, ईडी या आईटी की कार्यवाही का सहयोग करना चाहिए।

रायपुर- पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा था कि, आदिवासी को प्रताड़ित किया जा रहा है। इसी का पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि, ईडी या आईटी की कार्यवाही का सहयोग करना चाहिए। अमरजीत भगत ये भूल गए हैं कि, छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री एक जनजाति समाज का है। विष्णुदेव साय का मुख्यमंत्री बनना कांग्रेस को पच नहीं रहा है। इसलिए बिना मतलब के बयान दे रहे हैं। जब अजित जोगी सीएम बने थे, तब कांग्रेस ने उनकी जाती को लेकर प्रश्न कर दिया था। 

स्वास्थ्य मंत्री ने मेकाहारा अस्पताल का किया निरक्षण 

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने मेकाहारा अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है। इस दौरान मरीज के परिवार वालों का गुस्सा फूट गया, परिजनों ने अपना दर्द जाहिर करते हुए बताया कि, डॉक्टर्स नर्स इलाज में मदद करती हुई नजर नहीं आती, जांच रिपोर्ट में भी देरी हो जाती है...इस शिकायत को सुनकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि, अस्पताल में अव्यस्थाओं के लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। 

पांच सालों में कोई पहल नहीं की...

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि, स्टाफ और व्यवस्था बढ़ाने का कार्य पांच सालों में हुआ ही नहीं है। लेकिन हमारी सरकार ने बजट में स्वास्थ्य सेवा बेहतर करने का प्रावधान रखा है। आने वाले वक्त में अस्पताल में डॉक्टर्स और बाकी स्टाफ की कमी दूर हो जाएगी। अस्पताल में बेड्स की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी। सभी व्यस्थाओं को दूरस्थ कर अस्पताल को राज्य का बेहतर अस्पताल बनाएंगे। 

5379487