Logo
अवैध संबंध के चलते पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। 

आकाश पवार- पेंड्रा। पेंड्रा में अवैध संबंध के चलते पति ने अपनी ही पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी पति जंगल की तरफ भाग गया था। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र के गिरारी गांव का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जमील खान की पत्नी जुबैदा के साथ पत्नी के अवैध संबंध को लेकर विवाद था। दरअसल, जुबैदा का गांव के ही एक युवक अशोक श्रीवास से अवैझ संबंध था। इस बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। जमील ने कई बार जुबैदा को समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी। अशोक से प्रेम संबंध और पति से लड़ाई के चलते जुबैदा ने अपने पति जमील को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ रहने लगी। 

पति ने चाकू से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट 

इससे जमील गुस्से से आग बबूला हो गया और गुस्से में अशोक के घर गया। तब जुबैदा वहां पर खाना बना रही थी। जमील ने मौका देखकर अपनी पत्नी पर लगातार चाकू से वार किया और मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद वह मौके पर से फरार होकर नवागांव के जंगल में जाकर छिप गया। 

आरोपी गिरफ्तार 

इधर पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश शुरू की और जंगल में ही घेराबंदी कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी जब्त कर लिया है। न्यायिक रिमांड के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

5379487