Logo
बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एक महिला ने जहर खा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे देखते रहे लेकिन बचाने की कोशिश नहीं की।

बिलासपुर। बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एक महिला ने जहर खा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे देखते रहे लेकिन बचाने की कोशिश नहीं की। जब उसके मुंह से झाग निकलने लगा तब वे महिला को अस्पताल ले जाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। 
बताया जा रहा है कि, पुलिस ने महिला के पति को रेप केस में पकड़ा है, उसे बचाने के लिए ही वह थाने पहुंची थी। जबकि पुलिस अफसरों का कहना है कि, वह पहले से ही जहरीला पदार्थ खाकर आई थी। 

शादी का झांसा देकर बनाया संबंध 

सीएसपी उमेश गुप्ता ने बताया कि, सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है। युवती ने बताया कि, मंगला निवासी किशन पटेल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। बाद में उसने शादी से मना कर दिया। 

युवती ने घर पर जाकर भी शादी की बात की 

इसके बाद युवती उसके घर पहुंची और शादी की बात की। तब युवक और उसके परिजन मामले में समझौता करने लगे। शादी की जिद पर अड़ी युवती थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को थाने लेकर आई। 

बात नहीं सुनने पर खा लिया जहर 

पति को पुलिस पकड़कर ले जाने की जानकारी मिलने के बाद उसकी पत्नी उषा भी थाना पहुंची। वहां वह पुलिसकर्मियों को समझाने की कोशिश कर रही थी। जब पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसने जहर खा लिया। उषा के जहर खाने की बात पुलिस को पता चली लेकिन वे चुपचाप तमाशा देखते रहे। जब महिला बैठे-बैठे गिर गई और उसके मुंह से झाग निकलने लगा तो पुलिस हरकत में आई। 

पति को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बना रही थी 

बताया जा रहा है कि, महिला उषा अपने पति का पक्ष लेते हुए उसे छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगी। इस दौरान उसने शिकायत करने वाली महिला से भी बात की। तभी अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसकी हालत देखकर परिजन भी घबरा गए। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

तीन महीने पहले हुई थी दोस्ती

इधर शिकायत करने वाली महिला ने बताया कि, वह पिछले चार सालों से अपने पति के साथ नहीं रह रही है। करीब तीन महीने पहले उसकी दोस्ती किशन पटेल से हुई। इस बीच किशन ने उससे प्यार और शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाया। अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। 
 

5379487