Logo
पति के अवैध-संबंध और पत्नी ने बनाए 2 बॉयफ्रेंड : छत्तीसगढ़ में महिला ने रची घर में ही चोरी की साजिश;पति-ससुर पर कराया तलवार से अटैक

सूरजपुर। सूरजपुर जिले में बाप-बेटे पर बदमाशों ने तलवार और डंडे से हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल एक महिला और उसके 2 ब्यॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। तीनों ने मिलकर घर में चोरी की साजिश रची थी। यह मामला लटोरी थाना क्षेत्र की है।   

मिली जानकारी के अनुसार, कारोबारी के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध थे। इससे तंग आकर पत्नी सुनीता अग्रवाल ने भी अपने 2 ब्यॉयफ्रेंड बना लिए। फिर उनके साथ मिलकर अपने ही घर पर चोरी करने का प्लान बनाया। 

बदमाशों ने तलवार से किया हमला 

बता दें कि, घटना 25 जून रात की है। लटोरी निवासी संजय अग्रवाल और पिता सुभाष अग्रवाल घर पर सो रहे थे। इसी दौरान रात 1-2 के बीच दो युवक चोरी करने घर पर घुस आए। उनकी आहट और टॉर्च की लाइट से संजय अग्रवाल और पिता सुभाष अग्रवाल की नींद टूट गई। इसके बाद दोनों युवकों ने बाप-बेटे पर तलवार से हमला कर दिया। 

शोर-शराबा सुनकर घर आए आसपास के लोग

घर से शोर-शराबे की आवाज सुनकर पास के ढाबे पर काम करने वाले लोग वहां पहुंचे। लोगों को घर की तरफ आते देख बदमाश वहां से भाग निकले। इस दौरान आरोपियों की तलवार और गमछा वहीं पर छूट गया। कारोबारियों ने मामले की शिकायत थाने में की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। 

शक के दायरे में आई कारोबारी की पत्नी 

जब संजय अग्रवाल की पत्नी से पूछताछ की गई तो उन्हें शक हुआ। दरअसल, सुनीता यह नहीं बता पाई कि, वारदात के वक्त वह कहां थी और चोरों का विरोध क्यों नहीं किया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

पति के अवैध संबंधों से परेशान थी महिला

आरोपी सुनीता ने बताया कि, उसके पति संजय के दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे। वह ऐसा करने से मना करती तो दोनों के बीच विवाद बढ़ा। इस दौरान सुनीता की दोस्ती जगेश्वर और मिथिलेश से हुई। 

दोस्तों के साथ मिलकर रचाई अपने ही घर में चोरी की साजिश 

तीनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हुई कि, उसने उनके साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी का प्लान बनाया। सुनीता ने बताया कि, उसके पति के पास बहुत सारा पैसा है। घरवालों को मार कर पैसे लूट लो। आधा हिस्सा मुझे दे देना। वारदात को अंजाम देने के लिए 25-26 रात का समय तय किया गया था। 

तीनों आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने सभी आरोपियों जगेश्वर चौधरी (30), मिथिलेश चौधरी (33) और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता (30) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल की सजा सुनाई है। 

5379487