Logo
शिवनाथ नदी में बड़ा हादसा हो गया है, एक युवक नशे की हालत में नदी किनारे खड़ी कार को चालू कर रहा था, तभी कार सहित नदी में गिर गया।

देवेश साहू - बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मंगलवार की देर शाम शिवनाथ नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, युवक अपने 2 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए रामपुर गांव के पास शिवनाथ नदी के किनारे गया था। साथ में मौजूद दोसतों ने बताया कि, नशे की हालत में नदी किनारे खड़ी कार को वह चालू कर रहा था, तभी कार सहित वह नदी में गिर गया। नदी में कार समेत गिरने के बाद डूबने से उसकी मौत हो गई। मामला करहीबाजार थाना क्षेत्र का है।
 
 मिली जानाकारी के अनुसार, मृतक का नाम जयलाल सोनवानी है। वह पेशे से वकील था। बताया जा रहा है कि, वह मंगलवार देर शाम को अपने दोस्त यशवंत दिनकर और पवन छिंदोडे के साथ पिकनिक मनाने शिवनाथ नदी गया हुआ था। नशे की हालत में नदी किनारे खड़ी कार को चालू कर रहा था। तभी कार सहित वह नदी में गिर गया। गिरने की आवाज सुनकर उनके दोस्त नदी के पास आए तो देखा कि, जयकाल कार के साथ नदी में गिर गया है। 

युवक को नहीं आता था कार चलाना 

वहां मौजूद दोस्तों ने उसे बचाने की भरपूर कोशिश की और बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला। दोस्तों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया। वहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोस्तों के अनुसार, मृतक को कार चलाना भी नही आता था, फिर भी उसने कार को चालू किया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

5379487