Logo
रायगढ़ जिले के केलो नदी में नहाने के दौरान एक युवक बह गया। अपने दोस्तों के साथ पचधारी डेम में नहा रहा था। हालांकि रेस्क्यू ऑपरेशन टीम नाबालिग की खोजबीन में जुटी हुई है।  

अमित गुप्ता- रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले शहर में केलो नदी में नहाने के दौरान एक 17 साल का नवयुवक बह गया। बताया जा रहा है कि, वह अपने दोस्तों के साथ पचधारी डेम में नहाने गया हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और होम गार्ड की टीम मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई। मामला रायगढ शहर का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह दरोगा पारा निवासी 17 वर्षीय नवयुवक अपने दोस्तों के साथ पचधारी डेम नहाने गया हुआ था। नदी में नहाने के दौरान नवयुवक बह गया। इस घटना की सूचना परिजनों को देर शाम हुई। इसके बाद परिजनों ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी से सहायता की गुहार लगाई। वित्त मंत्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी और होमगार्ड कमाडेड को नदी में नवयुवक की पतासाजी के निर्देश दिए। होम गार्ड की टीम सुबह से ही लापता नाबालिग की खोजबीन कर रहे हैं। 

तुरंत मौके पर पहुंचे वित्त मंत्री चौधरी

बताया जा रहा है कि, बारिश की वजह से जल स्तर का बहाव काफी तेज है जिसके चलते  नवयुवक काफी नीचे तक गया है। इसके बाद वित्त मंत्री ओपी चौधरी और एसपी दिव्यांग पटेल रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लेने के लिए केलो नदी पहुंचे। रेस्क्यू ऑपरेशन  से जायजा ले रहे है।

5379487