Logo
रायपुर रेलवे स्टेशन पर युवक की बेरहमी से पिटाई करने वालों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर- राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर युवक की बेरहमी से पिटाई करने वालों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में GRP ने जल्द से जल्द एक्शन लेते हुए बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा और सुनील शुक्ला समेत आशुतोष पटेल को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ FIR दर्ज कर जेल भेजा दिया गया है। 

बता दें, युवक पर एक बिस्किट पैकेट चोरी करने का आरोप लगा था। जिसे उसने भूख की वजह से दुकान से चोरी कर लिया था। बस इतनी सी बात में वहां मौजूद लोग गुस्से में आए और उसे रेलवे स्टेशन से घसीटते हुए बाहर की तरफ लेकर चले गए। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। आप भी देखें किस तरह से छोटी सी चोरी करने पर युवक को बेरहमी से मारा गया है। 

मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद 

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव थानाक्षेत्र में आने वाले पाकरगांव छुरीपहरी में मोबाइल को लेकर इतना बड़ा विवाद हो गया कि एक युवक के सर पर डंडे से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी गई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 
दरअसल, पत्थलगांव थानाक्षेत्र के पंगसुवा के रहने वाले मनोज नागवंशी कुछ दिन पहले अपने दीदी के घर पाकरगांव छुरीपहरी आया हुआ था। जहां पर मोबाइल को लेकर मनोज और आरोपी कृपा बेक के बीच विवाद हो गया था। मोबाइल लेने की बात पर हुए विवाद में आरोपी कृपा बेक हाथ में रखे बांस से मनोज नागवंशी के सर पर वार कर घायल कर दिया है, जिससे मनोज नागवंशी के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। 

अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया 

घायल मनोज नागवंशी को पत्थलगांव सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। जहां चिकित्सक की तरफ से चेक करने के बाद अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया। जहां रास्ते में मनोज नागवंशी की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कृपा बेक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

5379487