Logo
राजधानी रायपुर के आसपास खारून नदी में हर साल अनेक लोगों की जान जाती है। इनमें से ज्यादातर युवा ही होते हैं। तैरना नहीं आना डूबने की सबसे बड़ी वजह होती है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक 17 साल का युवक खारून नदी की भेंट चढ़ गया। युवक का शव खारुन नदी से निकाल लिया गया है। युवक खारुन नदी के किनारे दोस्तों के साथ घूमने गया था, मगर अब उसकी मौत हो चुकी है। युवक के दोस्तों ने ही पुलिस को खबर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मुजगहन थाना इलाके का है। काठाडीह स्थित खारुन नदी में सात पाखर बांध इलाके के पास से शव मिला है। मुजगहन पुलिस के मुताबिक, डूबने वाले युवक का नाम सागर साहू बताया जा रहा है, जो कि गुढ़ियारी का रहने वाला था। हादसा कैसे हुआ इसकी छान-बीन अभी हो रही है।

नदी में छलांग लगाई, फिर बाहर लाश ही आई

अब तक जो बात सामने आई है उसके मुताबिक, युवक अपने दोस्तों के साथ नदी के किनारे पहुंचा था। मस्ती करते हुए उसने नदी में छलांग लगा दी, मगर गहराई अधिक होने की वजह से वो खुद को बचा न सका और डूब गया। कुछ देर तक जब वो नजर नहीं आया तो दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया। न मिलने पर उन्होंने पुलिस को खबर दी। सोमवार की सुबह करीब 3 से 4 घंटे तक गोताखोरों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और युवक का शव मिला।

5379487