Logo
शहर में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। इसके बावजूद स्टंटबाज सड़क फर्राटा भरते हुए स्टंट कर रहे है।  

बिलासपुर। सोशल मीडिया में आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते ही रहता है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट को दिखते है। तो कई ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर सड़क पर स्टंटबाजी करने से बाज नहीं आते है। ऐसा ही एक वीडियो बिलासपुर जिले के दयालबंद से जगमल चौक से सामने आया हैं। जिसमें चलती कार में एक लड़की और दो लड़कों का स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया है। और कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए युवकों की पहचान की जा रही है। उन्हें नोटिस जारी कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि,  चलती कार के ऊपर लड़के-लड़कियों का स्टंट कर रहे है। 

स्टंटबाजों की पुलिस कर रही तलाश 

एएसपी ट्रैफिक नीरज चंद्राकर ने बताया कि, शहर में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। शहर में जगह-जगह चौक-चौराहों पर पर सीसीटी कैमरे लगाए गए हैं, जिससे शहर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों के साथ ही ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी स्टंटबाजों को पुलिस का खौफ नहीं है। फिलहाल पुलिस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए युवकों की पहचान की जा रही है। 

5379487