Logo
दिल्ली अमन विहार इलाके में पार्क में गड्ढे में बारिश का पानी भर गया, जिसमें एक 10 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई।

Child Drowned In Aman Vihar: राजधानी दिल्ली में तीन-चार दिन से लगातार बारिश होने से लोगों को गर्मी भरी उमस से राहत मिली है तो वहीं जलभराव लोगों के लिए आफत बना हुआ है। इस साल मानसून की बारिश अभी तक कई लोगों की जान ले चुकी है। कहीं डूबने से लोगों की जान गई तो कहीं करंट लगने मौत हुई है। इस बीच दिल्ली अमन विहार इलाके में पार्क में गड्ढे में बारिश का पानी भर गया, जिसमें एक 10 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई।

डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार, ये घटना शनिवार देर रात को हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन में जमकर बारिश हुई, जिससे पार्क के एक गड्ढे में पानी भर गया। रात में समय बच्चा पार्क में खेलने के लिए गया तो वह गड्ढे में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

इस दौरान बच्चे के साथ उसके अन्य दोस्त भी थे, जब तक वह कुछ समझ पाते इतने समय में बच्चा डूब चुका था। उसके दोस्तों ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया। लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला और तुरंत नजदीक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक बच्चे की पहचान तरुण के रूप में की गई है।

दो बच्चों की झील में डूबने से मौत

बता दें कि प्रेम नगर थाना अंतर्गत शुक्रवार यानी 9 अगस्त रात दो नाबालिग बच्चों की झील में डूबने से मौत हो गई। मृतकों में 15 वर्षीय उदय उर्फ दिव्यांश और 17 वर्षीय मयंक शामिल था। पुलिस के अनुसार, 9 अगस्त को रात्रि लगभग 8 बजकर 20 मिनट पर प्रेम नगर थाने को अस्पताल से 15 व 17 वर्ष के दो लड़कों की मृत्यु के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी।

5379487