Logo
दिल्ली के नरेला इलाके में एक 10 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में दस साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने और फिर उसकी निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना नरेला इलाके की बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरेला इलाके में एक दस बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी। वह रात में खाना खाने के बाद अचानक गायब हो गई। इसके बाद उसके परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। तलाशी के दौरान देर रात बच्ची का शव एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। खबरों की मानें, तो बच्ची की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसके सिर को बुरी तरह कुचल दिया था। जब पुलिस ने बच्ची के घर के आसपास के लोगों से पूछताछ की को पता चला कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाले राहुल के साथ देखा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी राहुल को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस पुछताछ में आरोपी ने कबूल किया सच

पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची को किडनैप करने के बाद अपने दोस्त देवदत्त के साथ मिलकर उसका रेप किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस ने इस केस में गैंग रेप और पोक्सो  की धारा भी जोड़ दी है।

नरेला की अलग-अलग फैक्टरी में काम करते हैं आरोपी 

 पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपी नरेला की अलग-अलग फैक्टरी में काम करते है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

5379487