Logo
दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपियों ने पहले युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी।

Delhi: दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर इलाके में रहने रहने वाली एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती को पहले मालवीय नगर में लेकर गए वहां उन्होंने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और इसके बाद दिल्ली से मेरठ भाग गए। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और उससे मामले की पूरी जानकारी ली। मामला बुधवार शाम का बताया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

युवती ने पुलिस को बताया कि वह साउथ दिल्ली मदनगीर इलाके में रहती है। उसकी इंस्टाग्राम पर आरोपियों के साथ दोस्ती हुई थी। आरोपियों ने 29 जनवरी को शाम मदनगीर इलाके के एक रेड लाइट के पास मिलने के लिए बुलाया था। वहां से बहाना बनाकर मालवीय नगर में ले गए। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू की।

मेरठ से आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता से मिली जानकारी के आधार और टेक्निकल सर्विलांस से अंबेडकर नगर थाना की टीम को मेरठ रवाना कर दिया। जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को मेरठ में छापेमारी करके हिरासत में ले लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को दिल्ली ला रही है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इसकी जानकारी खुद पुलिस ने दी है।

डीसीपी साउथ अंकित चौहान के मुताबिक, बताया कि 29 जनवरी को पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। उसने बताया कि वह मदनगीर रेड लाइट के पास स्कूटी पर दोस्त के पास मौजूद थी। इस दौरान उसे धमकी देकर जबरदस्ती मालवीय नगर इलाके में ले जाया गया। वहां खाने में कुछ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस मामले में दोनों आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने दोनों आरोपियों की उम्र 19 और 21 साल बताई है।

5379487