Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन लड़कों ने 19 साल के एक लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi Crime News: दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन लड़कों ने 19 साल के एक लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी है। पुलिस जामा मस्जिद के मीना बाजार पहुंची, तो मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी अरमान 19 उर्फ कासिम के रूप में हुई। 

पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर के ऊपरी हिस्से में चाकू लगने से उसकी मौत हो गई है। आगे कहा कि मीना बाजार में स्ट्रीट वेंडर के रूप में काम करने के लिए भेजा था। जांच के आधार पर पुलिस ने कहा कि मृतक और तीन लड़कों के बीच बहस चल रही थी, जो हिंसक हो गई। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

कैब चालक की चाकू मारकर हत्या

बता दें कि दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक कैब चालक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ड्राइवर की सिर्फ इस बात पर हत्या कर दी गई क्योंकि वह जाम से फंसी स्कूटी को बाहर निकालने का रास्ता नहीं दे पाया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जिन आरोपी को गिरफ्तार किया है, वह नाबालिग बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime News: स्कूटी को निकालने के लिए कैब ड्राइवर नहीं हटा पाया कार, तो आरोपियों चाकू से गोदकर मार डाला

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके लिए एक टीम गठित की गई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई। इसके बाद पुलिस एक आरोपी की पहचान हो पाई है। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

5379487