Logo
Ghaziabad News: गाजियाबाद के टीला मोड़ थानाक्षेत्र के सिकंदरपुर में गौर एयरोसिटी मॉल का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार देर रात मॉल की दूसरी मंजिल का लेंटर गिरने से 8 मजदूर मलबे में दब गए, जिनमें से एक मौत हो गई।

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के भोपुरा में बन रहे गौर एयरोसिटी मॉल में बड़ा हादसा हो गया है। रविवार रात इस निर्माणाधीन मॉल की दूसरी मंजिल का लेंटर गिरने से मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 7 मजदूर घायल हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे की घायलों और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में गौर एयरोसिटी मॉल का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार देर रात मॉल की दूसरी मंजिल का लेंटर गिरने से 8 मजदूर मलबे में दब गए थे। घायलों को इलाज के लिए एमएमजी जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां से बाद में उन्हें यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला एमएमजी अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर मनोज कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि इस हादसे में घायल 8 लोगों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था, जबकि एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। 

7 मजदूरों की हालत नाजुक

ऐसा बताया जा रहा है कि हादसे में 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना में एक मजदूर की मौत से परिवार में सन्नाटा पसरा हुआ है।

वहीं, पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही। वहीं, पुलिस घायलों के बयान भी दर्ज कर सकती है।

5379487