Logo
Delhi Minor Rape: तंत्र मंत्र के सहारे पिता को ठीक करने का झांसा देकर नाबालिग को बुलाया था, वारदात के बाद धमकी दी कि किसी को बताने पर हो जाएगी पिता की मौत।

Delhi Minor Rape: दिन-प्रतिदिन रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के अस्पताल में हुए रेप की घटना को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ है, लेकिन दूसरी ओर एक के बाद एक रेप और होते चले जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के कंझावला से सामने आया है। जहां आरोपी ने झाड़-फूंक कर बच्ची के पिता को ठीक करने का झांसा दिया और 9 साल की नाबालिग को कब्रिस्तान ले जाकर रेप कर दिया। 

झाड़-फूंक के सामान के लिए नाबालिग को बुलाया

नाबालिग अपने परिवार के साथ दिल्ली के कंझावला इलाके में रहती है। बच्ची के पिता को गंभीर बीमारी है, आरोपी मदद के बहाने उनके घर आया जाया करता था। एक दिन आरोपी घर आया और पिता से कहा कि बच्ची को भेजकर राशन और झाड़-फूंक का सामान मंगवा ले। पिता ने अपने बेटे को राशन लाने के लिए भेज दिया, बाद में आरोपी ने बच्ची को झाड़-फूंक के सामान मंगवाने के लिए बुला लिया। इसके बाद वह नाबालिग को एक कब्रिस्तान में लेकर जाता है और उसके साथ रेप करता है। आरोपी की पहचान 51 वर्षीय शराफत के रूप में हुई है।

आरोपी ने बच्ची को 51 रुपये देकर दी धमकी

आरोपी ने रेप के बाद बच्ची को 51 रुपये दिए और कहा कि इसकी जानकारी किसी को नहीं दे, नहीं तो उसके पिता मर जाएंगे। नाबालिग वहां से फौरन घर गई और अपनी बहन को सारी बात बताई, फिर क्या था परिवार में जैसे हंगामा हो गया। नाबालिग के पिता ने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने बच्ची का काउंसलिंग कराया और मेडिकल कराया। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime News: पॉक्सो एक्ट का केस वापस नहीं लिया तो कर दी पत्नी और बेटी की हत्या, आरोपी तक ऐसे पहुंची दिल्ली पुलिस

5379487