Logo
दिल्ली की गीता कालोनी में 20 साल के युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक व्हाइट वॉश का काम कर रहा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश दुकान में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Delhi Crime News: दिल्ली की गीता कॉलोनी (Geeta Colony) में 20 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि अज्ञात हमलावरों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गीता कॉलोनी के रानी गार्डन इलाके की है। यहां अज्ञात हमलावरों ने शाहिद उर्फ ​​आशु नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों की मानें, तो आशु दुकान में व्हाइट वॉश कर रहा था। इसी दौरान अज्ञात लोग दुकान में घुस गए और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि,अभी तक हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों की पहचान कर ली जाएगी। वहीं घटना के बारे में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अभी जांच जारी है। 

 

बता दें कि राजधानी में क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इससे पहले दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक जिम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि,मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

5379487