Logo
Delhi Fire Break Out: दिल्ली के पूर्वी कैलाश इलाके में आज सुबह-सुबह एक चार मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। मकान में एक महिला फंस गई थी।

Delhi Fire: दिल्ली के पूर्वी कैलाश इलाके में आज गुरुवार सुबह-सुबह एक घर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग भड़क चुकी थी। आग लगने के बाद से मकान से धुएं का गुबार निकलने लगा। सूचना के बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। वहीं, मकान में एक महिला फंस गई थी। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। 

महिला को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया

बताया जा रहा है कि चार मंजिला बिल्डिंग में यह आग लगी है। आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। दिल्ली फायर सर्विसेज ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दमकल विभाग की 8 गाड़ियों ने मिलकर बचाव कार्य चलाया और आग पर काबू पा लिया गया है। बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल पर एक महिला फंस गई थी, जिसे दमकल कर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें:- नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा, दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की मौत

शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी आग 

जानकारी के मुताबिक मकान बहुमंजिला होने के कारण फायर टीम को सीढ़ी लगाकर महिला का रेस्क्यू किया गया। आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन शुरुआती जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी।फिलहाल पुलिस टीमें पूरे मामले की जांच कर रही है। 

5379487