Logo
Delhi Assembly: पानी बिल माफ को लेकर दिल्ली विधानसभा में आज आप के विधायकों ने उपराज्यपाल और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजे की। अब इस बीच एलजी ने बुराड़ी की कुछ तस्वीर एक्स पर साझा कर दिल्ली सरकार पर हमला बोला है।

Delhi Assembly: दिल्ली विधानसभा में आज गुरुवार को आम आम पार्टी के विधायकों ने पानी बिल माफ योजना को लेकर उपराज्यपाल और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विधायकों ने अध्यक्ष के आसन के सामने आकर जमकर नारे लगाए। काफी देर तक हंगामा शांत न होने पर सदन की कार्रवाई शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। उधर, एलजी ने बुराड़ी के दौरे की फोटो शेयर करके अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी है कि शासन के लिए महज दिखावा करने की बजाए काम करने चाहिए।  

विधानसभा परिसर में भी किया प्रदर्शन 

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री पिछले काफी समय से पेयजल बिलों को लेकर हमलावर हैं। उनका आरोप है कि एलजी ने पेयजल के बकाया बिलों पर लोगों को राहत देने वाली फाइल पर इस्ताक्षर नहीं किया है। उन्होंने आज शाम चार बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई ताकि पानी के बिलों पर वन टाइम सेटलमेंट पर चर्चा हो सके। हालांकि आज सुबह जब दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई, तो आप के विधायक प्रदर्शन करने लगे। विधायकों ने बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर एलजी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारे लगाए। इससे पहले आप विधायकों ने विधानसभा परिसर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने भी तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। आप विधायकों के हाथ में जो तख्ती थी उस पर लिखा था 'बीजेपी वालों केजरीवाल को पानी बिल माफ करने दो'। 

AAP ने एक्स पर साझा किया वीडियो 

आम आदमी पार्टी ने विधायकों के विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि वन टाइम सेटलमेंट स्कीम रोकने पर उपराज्यपाल और BJP के खिलाफ AAP विधायकों ने दिल्ली विधानसभा के परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें:- ED के सातवें समन पर भड़की AAP, सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

एलजी ने भी दिल्ली सरकार पर कसा तंज 

उधर, इसके जवाब में उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने एक्स पर नाले और कूड़े की तस्वीर शेयर करते हुए दिल्ली सरकार पर तंज कसा है। एलजी ने लिखा कि बुराड़ी का दौरा किया। यहां शीर्ष ब्रांडों के शोरूमों से भरपूर, इस क्षेत्र में 80 अनधिकृत कॉलोनियां हैं। फिर भी बुनियादी सुविधाओं और नागरिक बुनियादी ढांचे का गंभीर अभाव है जिसके लोग हकदार हैं। लाखों निवासी सड़क, सीवरेज और स्वच्छता से वंचित हैं। शासन को दिखावे से अधिक होना चाहिए।

5379487