Logo
Sanjay Singh News: AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले की साजिश रची जा रही है। राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल के खिलाफ धमकी लिखी गई है।

Sanjay Singh On BJP: आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच लगातार जुबानी जंग छिड़ी रहती है। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर लगातार हमलावर रहते हैं।  इस बीच AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने BJP और पीएम नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आज 20 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया है कि पीएमओ की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमले की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों की तरफ से हम चुनाव आयोग को पत्र भी लिख रहे हैं और उनसे मिलने का समय भी मागेंगे।  

सीएम केजरीवाल पर हमले की कोशिश

संजय सिंह ने कहा कि कई बार बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की है। अब उन्हें खुलेआम धमकी दी जा रही है। पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हमले की धमकी दी जा रही है। इसका पूरा संचालन भाजपा और PMO की ओर से किया जा रहा है। मोदी जी नफरत की भावना में इस कदर आगे बढ़ चुके हैं कि वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

'धमकी लिखने वाली की भाषा बीजेपी की'

संजय सिंह ने आगे कहा कि मैं शासन, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है सीधे तौर पर BJP और PMO इसके लिए जिम्मेदार होंगे। उन्होंने बताया पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर अंकित गोयल नाम के व्यक्ति ने धमकी लिखी है। इसकी भाषा आप पढ़ेंगे तो ठीक वही भाषा है जो बीजेपी बोलती है। पटेल नगर मेट्रो स्टेशन ही नहीं बल्कि मेट्रो के अंदर भी केजरीवाल के ऊपर हमला करने की धमकी लिखी जा रही है। इसके अलावा राजीव चौक मेट्रो पर भी इसी तरह की धमकी लिखी गई। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की ही भाषा है। चुनाव आयोग तत्काल इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करे।

ये भी पढ़ें:- 'बिभव कुमार दिल्ली के शाहजहां शेख', शाजिया इल्मी बोलीं- केजरीवाल CM नहीं शीश महल के सुल्तान

वहीं, इस घटना को लेकर डीसीपी मेट्रो ने बताया कि कल यानी 19 तारीख को ये धमकियां मेट्रो के अंदर लिखी गई है। जांच की जा रही है ये किसने लिखा। मेट्रो के अंदर सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के होडिंग पर भी आपत्तिजनक कोटेशन लिखा गया है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487