Logo
AAP Parshad Ramchandra: आप नेता रामचंद्र के अपहरण की खबर ने दिल्ली की सियासत गरमा दी। अब रामचंद्र वापस अपने घर पहुंच चुके हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

AAP Parshad Ramchandra: आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र को लेकर आज दावा किया गया कि बीजेपी के लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया। यह दावा किसी और ने नहीं, बल्कि उन्हीं के बेटे ने एक वीडियो बनाकर की। उनके बेटे का वीडियो शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरेआम गुंडागर्दी कर रही है। हमारे नेता को ईडी और सीबीआई की धमकी देकर अगवा कर लिया है। इस दावे के कुछ ही देर बाद रामचंद्र ने एक वीडियो बनाया और सारी कहानी बताई। ऐसे में सवाल उठता है कि रामचंद्र का अपहरण हुआ या फिर ये सिर्फ सियासी ड्रामा था।

रामचंद्र ने की थी आप में घर वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वही आप पार्षद रामचंद्र हैं, जो कुछ दिन पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे और इसके 2 दिन बाद ही फिर से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ गए और कहा कि बीजेपी में जाना मेरी भूल थी। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल मेरे सपने में आए और मुझे आप में वापस लौट जाने के लिए कहा फिर मैं वापस आ गया। अब मैं वादा करता हूं कि आखिरी क्षण तक मैं आप के साथ ही रहूंगा। इस घटना के बाद उनकी अगवा होने की खबर सामने आई थी। लेकिन अब रामचंद्र अपने घर कुशल पूर्वक पहुंच चुके हैं और एक वीडियो बनाकर बीजेपी पर हमला बोला है।

'पुलिस कमिश्नर के जरिए बनाया गया दबाव'

रामचंद्र ने कहा कि बीजेपी के कुछ लोग मेरे घर के नीचे आए और मुझे मिलने के लिए बुलाया। जब मैं नीचे गया, तो मुझे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाया और मुझे बीजेपी कार्यालय ले जाया गया। वहां मुझे ईडी और सीबीआई की धमकी दी गई और कहा कि आपके साथ गलत हो जाएगा। जब मेरी पार्टी की ओर से पुलिस कमिश्नर को फोन कर इसकी जानकारी दी गई और मेरे बेटे ने भी 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी, तब दबाव में आकर उन्होंने मुझे आने दिया।

मैं ईड और सीबीआई से डरने वाला नहीं हूं

रामचंद्र ने कहा कि मैं बीजेपी वालों से बता देना चाहता हूं कि तुम्हें जो करना है कर लो, अगर मैंने कुछ गलत नहीं किया है, तो मैं ना ही ईडी से डरता हूं और ना ही सीबीआई से डरता हूं। मैं केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूं, तुम्हें जो करना है कर लो, मैं डरने वाला नहीं हूं। इस घटना ने दिल्ली की सियासत गरमा दी है।

ये भी पढ़ें:- आप के रामचंद्र का हुआ अपहरण: बेटे ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

5379487