Logo
Delhi Politics: आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सही सलामत सीट शेयरिंग आज हो गई है। अब इस बीच आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा दिया है।

Delhi Politics: ईडी ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को आज सातवां समन भेजी है। अब इसको लेकर आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आम आदमी पार्टी को धमकी मिली है कि आने वाले दो तीन दिन में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा।

सीबीआई भेजेगी नोटिस 

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास एक मैसेज आया है, अगर AAP इंडिया गठबंधन से अलग नहीं हुई तो सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले एक दो दिन में सीबीआई भी सीएम केजरीवाल को नोटिस देने वाली है। इसके बाद सीएम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीएम मोदी पर बोला हमला

आप सरकार की मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी विपक्षी इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। जब से मीडिया में खबर चल रही है कि INDIA गठबंधन का सीट बंटवारा फाइनल हो गया है, तब AAP नेताओं को मैसेज आया है कि अगर इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ा तो मुख्यमंत्री केजरीवाल को दो दिनों में सीबीआई से सीआरपीसी के सेक्शन 41A का नोटिस आएगा और मुख्यमंत्री को CBI-ED गिरफ़्तार करेंगी।

आतिशी बोलीं- 'हम डरने वाले नहीं'

उन्होंने कहा कि हम बीजेपी से कहना चाहते हैं कि सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता इनकी जेल भेजने की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये AAP के सभी नेताओं और विधायकों को भी जेल में डाल देंगे तो AAP का एक-एक कार्यकर्ता नेता के तौर पर खड़ा हो जाएगा और देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेंगे।

सीएम केजरीवाल को ईडी का 7वां समन

गौरतलब है कि दिल्ली में शराब नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने सातवां समन जारी किया है। जांच एजेंसी ने दिल्ली सीएम से 26 फरवरी (सोमवार) को पेश होने के लिए कहा है। जांच एजेंसी की नोटिस को इस बार भी आम आदमी पार्टी ने गैरकानूनी नोटिस बताया है। आप ने बार-बार ये सवाल उठाया है कि किस आधार पर ये समन भेजा गया है। जब ED खुद इस मामले को लेकर कोर्ट गई है तो इंतजार क्यों नहीं कर सकती। पार्टी की तरफ से कहा गया कि जांच एजेंसी AAP को डराना चाहती है। इसलिए बार-बार समन जारी कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- ED के सातवें समन पर भड़की AAP, सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

5379487