Logo
Delhi Police Transferd: दिल्ली पुलिस में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस के 9 असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस के अधिकारियों का तबादला हुआ है।

Delhi Police Transferd: दिल्ली पुलिस में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। बीते कुछ दिनों पहले सैंकड़ों की संख्या में स्पेशल पुलिस कमिश्नर तक के तबादले हुए थे। वहीं, अब दिल्ली पुलिस के 9 असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस (ACP) अधिकारियों का तबादला हुआ है। जिन्हें एक यूनिट से अगले यूनिट तक के लिए उसी पोस्ट पर भेजा है। 

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के हुए तबादले 

दिल्ली पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एसीपी विजय सिंह को चौथी बटालियन से सातवीं बटालियन में ट्रांसफर किया गया है। वहीं, एसीपी पंकड राय को ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल से पी एंड एल में भेजा गया है। एसीपी शिप्रा गिरी को साउथ डिस्ट्रिक्ट के डिस्ट्रिक्ट इन्वेस्टिगेशन यूनिट (DIU) से एंटी करप्शन ब्रांच में ट्रांसफर किया गया है। 

एसीपी कैलाश चंद्र को सिक्युरिटी यूनिट का जिम्मा सौंपा 

मेट्रो पुलिस के एसीपी कैलाश चंद्र को दिल्ली पुलिस के सिक्युरिटी यूनिट में ट्रांसफर किया गया है। वही, तीसरी बटालियन से एसीपी विजय सिंह को स्पेशल ब्रांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सिक्युरिटी में तैनात सुरेश चंद्र वर्मा को सिक्योरिटी यूनिट से DE सेल का जिम्मा दिया गया है। 

शशिकांत गौर को हेडक्वॉर्टर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की जिम्मेदारी मिली

शशिकांत गौर को एसीपी पीसीआर (police control room) से एसीपी हेडक्वार्टर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, संजय भारद्वाज को एसीपी सिक्योरिटी यूनिट से मेट्रो पुलिस का नया एसीपी बनाया गया है। एसीपी सुभाष मलिक को वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डिस्ट्रिक्ट इंवेस्टिगेशन यूनिट (DIU) से साउथ डिस्ट्रिक्ट में एसीपी डीआईयू यूनिट की जिम्मेदारी दी गई है।

5379487