Logo
Delhi Police ACP Son Murdered: दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी के 26 वर्षीय बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

Delhi Police ACP Son Murdered: देश की राष्ट्रीय राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर दिल्ली पुलिस में तैनात ACP के बेटे की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान लक्ष्य चौहान के रूप में हुई है। उसकी उम्र 26 साल है। आरोपी ने हत्या कर शव को दिल्ली से दूर कहीं नहर में फेंक दिया है। पुलिस बॉडी की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, एक आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि लक्ष्य चौहान एक शादी के लिए रोहतक गए थे और वापस नहीं लौटे। उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके दोस्त भी थे। लड़के के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। लड़के के पिता दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ में एसीपी के पद पर तैनात हैं। अभी तक न तो पुलिस और न ही परिवार वालों ने इस बात का खुलासा किया है कि यह हत्या क्यों हुई होगी। सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाने के लिए जल्द ही पुलिस टीमें रोहतक भेजी जा सकती हैं कि क्या हत्या का संबंध शादी समारोह के दौरान हुई किसी घटना से है।

ये भी पढ़ें: Delhi Accident: दिल्ली के पंचशील मेट्रो स्टेशन के पास सड़क हादसा, JCB की चपेट में आने से शख्स की मौत

डेडबॉडी की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस को लक्ष्य चौहान की बॉडी की तलाश है। हत्या करने के बाद उसे कहीं नहर में फेंक दिया गया है। लक्ष्य का शव 23 जनवरी के बाद से अभी तक नहीं मिला है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, गणंतत्र दिवस पर इतने सुरक्षा पुख्ता इंतजाम के बाद भी हत्या कर दिया जाना। दिल्ली पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। 

5379487